Gwalior News: वेज बर्गर में निकल गया नॉनवेज, जोमैटो से किया था ऑर्डर, उपभोक्ता फोरम पहुंचा मामला

ग्वालियर. आजकल ऑनलाइन के माध्यम से खाद्य पदार्थ मंगवाना लोगों के लिए एक साधारण सी बात हो गई है, और इसका चलन बन चुका है। ऐसे में मध्य प्रदेश की ग्वालियर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे और खाद्य पदार्थ मंगवाने से पहले हजार बार सोचना पड़ेगा।
दरअसल ग्वालियर जिले में जोमैटो नामक खाद्य पदार्थ होम डिलीवरी करने वाली कंपनी के द्वारा एक बड़ी गलती कर दी गई है, जिसके कारण मामला अब उपभोक्ता फोरम में पहुंच चुका है। ग्वालियर जिले के थाटीपुर से आशीष शर्मा नामक एक व्यक्ति के द्वारा जोमैटो के माध्यम से बर्गर बड़ी नामक रेस्टोरेंट को अपना ऑर्डर बुक कराया। परंतु! जब आर्डर आया तो उसमें नॉनवेज निकला, ग्राहक आशीष शर्मा के द्वारा जब मामले की शिकायत की गई तो कोई सुनवाई नहीं हुई।
निराश होकर ग्राहक आशीष शर्मा ने पूरे मामले की शिकायत उपभोक्ता फोरम में कर दी। आशीष शर्मा ने 2 फरवरी की रात अपने परिवार के साथ बर्गर एवं चोको लावा खाने की प्लानिंग की। जोमैटो के माध्यम से आर्डर करने के बाद नॉनवेज वाला बर्गर एवं चोको लावा खाने पर कुछ सदस्यों को उल्टी होने लगी, ऐसे में जब आशीष शर्मा ने जांच की तो उसमें नॉनवेज पाया। जिसके विषय में जोमैटो कंपनी एवं बर्गर बड़ी रेस्टोरेंट के संचालक को भी मामले की शिकायत की परंतु उनके द्वारा इन्हें कोई राहत नहीं दी गई। जिस की आहत होकर ग्राहक आशीष शर्मा ने मामले को उपभोक्ता फोरम में पहुंचा दिया। ग्राहक आशीष शर्मा का कहना है कि अब हमें उपभोक्ता फॉर्म से ही न्याय मिल सकेगा हम लोग नॉनवेज नहीं खाते हैं और ऐसे में धोखे में रखकर हमें नॉनवेज खिलाया गया है। संबंधित कंपनी एवं रेस्टोरेंट को शिकायत के बाद भी कोई निदान नहीं किया गया।